गोवा में बीवी को चुदवाया अफ़्रीकी लण्ड से

नमस्कार मैं अरुण एक नयी स्टोरी लेकर आया हूँ अपनी रांड बीवी की. आप सबको पता ही है कि मेरी बीवी ज्योति अपने यार से चुद चुकी है और वो भी चुदाई मैंने देखी  है. हांलाकि उसे पता नहीं की उसकी चुदाई मैंने देखी है या जानता हूँ. लेकिन जब से मैंने अपनी बीवी को गैर मर्द से चुदते देखा मुझे मज़ा आने लगा. इसके बाद मैं हमेशा यही सोचता रहता की कैसे अपनी बीवी को किसी से चुदते देखूं.

आप लोगो मेरी बीवी की पहले की चुदाई यहाँ पढ़े:

जो लोगो ने ज्योति के बारे में पहले नहीं पढ़ा हे उन्हें बता दूँ.. मेरी वाइफ का नाम ज्योति है और उसका फिगर 36 32 36  है. और एक बात की वो एक नंबर की रांड चुदक्कड़ है. मेरी बीवी कितनी बड़ी रांड है इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते है कि शादी से पहले भी वो लण्ड खा चुकी है और शादी के बाद अपने यार से चुदी है.

अब मैं असली कहानी पे आता हूँ. मुझे पता है कि मेरी बीवी ज्योति लण्ड की दीवानी है. एक बार ब्लू फिल्म दिखा के उसे चोद रहा था. फिल्म में एक नीग्रो करीब 10 इंच के लण्ड से एक लड़की को चोद रहा था. लड़की चीख रही थी उसका काला लण्ड भका भक उस लड़की की गांड में जा रहा था

ज्योति ने बोला की क्या सच में किसी का इतना बड़ा लण्ड होता है क्या ?

मैंने कहा है इन साले नीग्रो का लण्ड बहुत बड़ा होता है. तब तक फिल्म में उस नीग्रो ने लण्ड उस फिरंगी के मुह के पास लाया ज्योति बोली छी इतने गंदे लण्ड को कोई कैसे चूस सकता है. तब तक उस हीरोइन ने उसके लण्ड को लेकर लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी.

ज्योति जोश में कही की क्या ये लण्ड गांड में भी जायेगा मैंने बोला तू भी तो गण्ड में लण्ड लेती है. ज्योति ने हस्ते हुए कहा कि मेरी तो गांड फट जायेगी इस लण्ड को लेने में.  दोनों हँसने लगे. इसी बीच मैंने ज्योति को चोद के लण्ड का पानी उसके मुह मे झाड़ दिया.

हम लोग अक्सर ब्लू फिल्म देखते लेकिन अब मेरी रंडी ज्योति को नीग्रो वाली ब्लू फिल्म ज्यादा पसंद आता. कुछ दिन अगर इंडियन या गोरे फिरंगी की ब्लू फिल्म लेकर आऊं तो ज्योति बोलती की यार वो लंबे लण्ड वाले नीग्रो की फिल्म लाओ. असली चुदाई तो वही करते है. मैंने कहा बहुत पसंद आ गयी काले की लंबी लण्ड कल तक तो कह रही थी की इसके लण्ड से गांड फट जायेगी. ज्योति ने कहा कि मैं नीग्रो की चुदाई देखने की बात कर रही हूँ उससे चुदने की नहीं.

ज्योति की बात सुन के मेरे मन में एक ख्याल आया की क्यों ना उसे नीग्रो से चुदाई करवाऊं. मुझे पता था कि मेरी रांड भी नीग्रो के काले लंबे लण्ड देख के चुदने को तैयार है पर मेरे सामने सती सावित्री बनी हुई है. मैंने प्लान किया कि छुट्टी में गोवा चला जाये वही नीग्रो से ज्योति की चुदाई देखने का मौका मिल सकता है.

मैंने ज्योति से कहा कि चलो इसबार छुट्टी में गोवा चलते है. ज्योति ने कहा क्या सच में हमलोग गोवा जा रहे है लेकिन 2 या 4 दिन के लिए नहीं कमसे कम एक हफ्ते के लिये चलना होगा. मैंने कहा कि इस बार 10 दिन के लोए गोवा चलते है ठीक है ना अब खुश. ज्योति ने ख़ुशी से मुझे चुम लिया पर मेरे दिमाग में बस एक ही बात थी की कैसे ज्योति नीग्रो से चुदेगी.

हम लोगों ने शॉपिंग की ज्योति ने बिकनी और स्कर्ट टी शर्ट बनियान ख़रीदा. ज्योति ने 3 जोड़े जालीदार ब्रा पेंटी भी ख़रीदा. मैंने नेट पे पता किया कि किस होटल में सबसे ज्यादा विदेशी टूरिस्ट आते है इसके बाद मैंने उस होटल में एक रूम बुक करवा लिया. होटल में स्वीमिंग पूल भी था ज्योति बहुत खुश थी मैं मन ही मन मना रहा था कि नीग्रो से ज्योति की चुदाई का मेरा सपना पूरा हो सके.

तय समय पे हमने जहाज पकड़ी और दोपहर के 3 बजे गोवा पहुच गया होटल की गाड़ी हमारा वेट कर रहा था करीब 4 बजे हम होटल पहुचे. होटल का लोकेशन देख दोनों खुश हो गए समुद्र के किनारे सबसे अच्छी बात की होटल का अपना प्राइवेट बीच भी था क्योंकि वहां फिरंगी बहुत आते थे. सामान रखते ही मैंने कहा चलो बीच पे चलते है देखु कैसा है. वो न्यूड बीच था 3/ 4 फिरंगी कपल वहां मौजूद थे सारे नंगे विदेशी लड़की की चूची देख लण्ड खड़ा होगया ज्योति ने देखके कहा कन्ट्रोल करो. लेकिन मेरी नज़र तो किसी नीग्रो को ढूंढ रही थी. लेकिन शाम को होटल में कुछ विदेशियों का ग्रुप आया जिसमे 5 नीग्रो भी थे उसमे से 2 बैचलर थे. मैं खुश हो गया.

रात को खाना खाने रेस्टोरेंट में गए वो नीग्रो वही खा और पी रहे थे लगभग सभी टेबल भरा हुआ था मैंने देखा की ज्योति की नज़र भी उन्ही काले नीग्रो पे थी मैंने कहा चल उन नीग्रो वाली टेबल पे बैठते है वहां 2 चेयर खली है. (नीग्रो और हमारे बीच अंग्रेजी में हुयी लेकिन स्टोरी का मज़ा बना रहे इसलिए अपने बातचीत को हिंदी में बता रहा हूँ )

ज्योति ने बहुत छोटे स्कर्ट और लो कट बनियान पहना था उसके क्लीवेज साफ़ दिख रहे थे. दोनों नीग्रो ज्योति की तरफ देख आपस में कुछ बोला और हँसने लगे. हमलोग जैसे ही वहां बैठे तो दोनों ने हाई बोलते हुए हाथ मिलाया ज्योति ने भी हाय कहा और हाथ मिलाया मैंने देखा की दोनों ने मेरी बीवी के हाथ अच्छे से मसल दिए. दोनों ने अपना नाम स्टीव और जानसन बताया.

दोनों की नज़र ज्योति की चूची पे थी. स्टीव ने हस्ते हुए कहा कि आपकी बीवी बहुत सुंदर है. हमने साथ ड्रिंक किया खाना खा के अपने रूम में चले गए. मैंने देखा की जाते समय दोनों मेरी बीवी की गण्ड देख के लण्ड सहला रहे थे. मैं समझ गया कि मामला सेट हो जायेगा. रूम में मैंने ज्योति की जमकर चुदाई की और सो गए.

एक दो दिन ऐसे ही निकल गया स्टीव और जोनसन से रोज डिनर और लंच पे मुलाकात पर बात आगे नहीं बढ़ती लेकिन उनदोनो की नज़र मेरी बीवी पर थी. मेरी बेचैनी बढ़ने लगी.

चौथे दिन सुबह की बात है मेरी बीवी ज्योति बालकनी में थी सामने ही स्वीमिंग पूल था और उस समय स्टीव और जोनसन पूल में थे. ज्योति को बालकनी में देख दोनों ने हाय किया ज्योति पतली नाईट गाउन मेथी. अंदर उसने ब्रा पेंटी नहीं पहनी थी. ट्रांसपेरेंट गाउन से ज्योति का पूरा बदन दिख रहा था. मैं बिस्तर पे था देखा दोनों नीग्रो ज्योति को इशारा कर रहे है और ज्योति भी इशारा में जवाब दे रही है बिच बिच में है रही थी. मैंने पूछा की क्या कर रही हो डार्लिंग उसने कहा कुछ भी नहीं बस ऐसे ही बहार का नज़ारा ले रहा हूँ. ये सुन मैंने कहा अच्छा मैं बाथरूम जाता हूँ.

बाथरूम बालकनी के साइड में था और उसकी खिड़की स्वीमिंग पूल की तरफ था. मेरा रूम भी ग्राउंड फ्लोर पे था. दोनों ज्योति को बुला रहे थे अचानक स्टीव पूल से बाहर आया और बालकनी की तरफ आने लगा ज्योति अचानक उसे आते देख बाथरूम की तरफ देखि दरवाजा बंद देख वो फिर बालकनी में गयी. स्टीव पानी में भींग हुआ था उसने स्वीम वाली चड्डी पहनी हुई थी. ज्योति की नजर उसके लण्ड पे गया तो उसका मुह खुला का खुला रह गया. चड्डी के अंदर टाइट करीब 8 इंच का लण्ड देख ज्योति की नज़र वही टिक गयी. स्टीव पास आके कहा बहु सेक्सी लग रही हो फिर बोला आ जाओ पूल में मस्ती करते है. ज्योति ने कहा अरुण रूम में है.

तब अचानक स्टीव ने ज्योति का हाथ पकड़ कर कहा कि तुम्हारे बूब्स बहुत मस्त है और निप्पल के क्या कहने. ज्योति शरमाते हुए कहा तुमने कब देखा लिया झूठे. तो स्टीव ने कहा कि इस गाउन में छिपाने के लिए कुछ है क्या. और अचानक ज्योति का हाथ खींच के दोनों चूची दबा दिया और कहा कि आज रात साथ में डांस करेंगे. तो ज्योति ने उसका हाथ हटाते हुए कहा अरुण भी तो होगा स्टीव ने बोला उसकी चिंता मत करो उसके सामने मस्ती करूँगा. ये बूल के एक बार फिर ज्योति को किश किया और पूल की तरफ चला गया. रंडी ज्योति गर्म होगयी अचानक मैंने आवाज लगाई तो वो सीधे बाथरूम में घुस गयी. मैं समझ गया कि ज्योति नीग्रो से चुदने को तैयार हो गयी है.

मैं रात का इंतज़ार करने लगा. 9 बजे डिनर के लिए हमलोग नीचे गए. ज्योति एक स्कर्ट और ट्रांसपेरेंट टी शर्ट पहनी हुई थी जिसके अंदर से उसका ब्लैक ब्रा साफ़ दिख रहा था और स्कर्ट इतना छोटा की झुकने से चड्डी नज़र आ जाये. हलाकि ये ड्रेस मेरे कहने पे ही ज्योति ने पहनी थी. ज्योति को देख के स्टीव और जोनसन के मुह में पानी आगया. 4 ग्लास व्हिस्की का आर्डर दिया गया हम  हरो राउंड टेबल पे बैठ गए ज्योति स्टीव और जोंसन के बीच बैठी थी डांस फ्लोर पे डांस चल रहा था लाइट काम और म्यूजिक बहुत तेज. दोनों नीग्रो कभी ज्योति की जांघ पे हाथ फेरते तो कभी मौके का फायदा उठा कर चुचे पे हाथ फेरते. ज्योति भी गर्म हो रही थी क्योंकि उसका चेहरा लाल हो गया था.

तबतक दो पेग दारू सभी पि चुके थे मैंने तिरछी नज़र से देखा की आखिर ज्योति ने स्टीव के लण्ड पे हाथ रख ही दिया और धीरे धीरे उसके लण्ड की साइज नापने लगी. अचानक स्टीव खड़ा हुआ और अरुण से कहा कि चलो यार डांस करते है तो मैंने कहा नहीं यार मुझे तो चढ़ गयी है तुम लोग जाओ.

तब स्टीव ने कहा कि अगर आपकी इज़ाज़त होतो क्या आपकी ख़ूबसूरत और सेक्सी वाइफ को डांस के लिए लेजा सकते है मैंने कहा यार कमाल करते हो ये तुम्हारी भी दोस्त है लेजों मज़े करो भाई डांस फ्लोर पे. मैंने जोनसन को कहा कि तुम्हे भी जाना होतो जाओ यार. अँधेरा था डांस फ्लोर में लेकिन कम रोशनी में भी मेरी नज़र ज्योति और स्टीव पे थी. दोनो पहले तो थोरी दूर दूर लेकिन कुछ देर बाद चिपक के डांस करने लगे  स्टीव ज्योति की कभी पीठ सहलाता तो कभी चुतरो पे हाथ फेरता. हांलाकि बिच बिच में दोनों मेरी तरफ देखते लेकिन मैं जोनसन से बात में अपने को व्यस्त दिखता.

मैंने देखा की स्टीव मेरी बीवी चुतरो को बहुत प्यार से दबा रहा था और मेरी ज्योति एक हाई क्लास रांड की तरह मजे लेराही थी कभी कभी स्टीव के लण्ड पे हाथ फेर लेती. गोवा में वैसे भी माहौल बहुत खुला हुआ होता है और यहाँ तो ज्यादातर विदेशी थे नशे में वैसे भी उन्हें कपडे का पता नहीं. डांस के बीच किसी के चुचे कोई चुस्त तो कोई लिप्स किस करता.

ये देख स्टीव ने ज्योति से कहा अपनी खूबसूरत निप्पल नहीं दिखाओगी और ये कहते हुए एक ऊँगली पीछे से ज्योति के चुत में दाल दी. ज्योति के मुह से आह निकल गयी और उसने जोर से स्टीव का लंबा लण्ड दबा दिया. ज्योति की आँखे बंद थी स्टीव ने कहा कि डार्लिंग अपना निप्पल पिलाओगी या मेरा काला लण्ड पियोगी.

ज्योति कुछ बोलती उससे पहले ही स्टीव ने अपने काले बड़े बड़े होंठ ज्योति के हॉट पे रखा और चूसने लगा. करीब 10 मिनट तक स्टीव ज्योति के होंठ चुस्त रहा और बीवी ज्योति रंडी की तरह उससे चिपक के मजे लेती रही. स्टीव ने ज्योति का हाथ अपने शॉर्ट्स में डाल के अपना लण्ड पकड़ा दिया. लण्ड पकड़ते ही ज्योति जोश में आगयी. तो भीड़ में ही स्टीव ज्योति के टीशर्ट में हाथ डाल उसके दूध दबाने लगा. दोनों पागल हो रहे थे और मैं देख के मज़े ले रहा हूँ.

स्टीव ने धीरे से अपने दोनों हाथ ज्योति के पेंटी में डाल दोनों चुतर को दबाते हुये पेंटी नीचे करने लगा. ज्योति ने कहा ये क्या कर रहे हो अरुण देख लेंगे और भी लोग है. तो उसने कहा कि मेरे पेंट में हाथ डाल के लण्ड सहला रही हो जब ये किसी ने नहीं देखा तो मस्त रहो. स्टीव ने धीरे से ज्योति की पेंटी उतार दी और अपनी जेब में रख ली. अब तो स्टीव मजे से ज्योति की गण्ड सहलाने लगा.

ज्योति की चूत से पानी निकलने लगा. डांस फ्लोर में अँधेरा तो था ही ज़तीव ने धीरे से अपना लण्ड पेंट से बाहर निकल लिया और ज्योति की चूत में लगा दिया. अचानक ज्योति बोली ये क्या कर रहे हो इतने लोग है. उठाने कहा चुप चाप डांस का मज़ा लो ये लण्ड अपने आप तेरी चुत में चला जायेगा. ज्योति चुदने को तैयार तो थी लेकिन डांस फ्लोर में नहीं क्योकि मैं भी दूर में बैठा था.

लेकिन स्टीव कहाँ मानने वाला था उठाने डांस करते करते ज्योति को घुमाया और उनके पीछे से अपना लण्ड उसकी चुत में घुसाने की कोशिश करने लगा उसके लण्ड की साइज़ करीब 8 इंच की थी ज्योति दर कर अलग होने की कोशिश करने लगी लेकिन तभी नीग्रो स्टीव ने धक्के दे कर ज्योति को झुकाया और एक ही झटके में अपना पूरा लण्ड ज्योति की चूत में डाल दिया. ज्योति चीखती हुयी रोने लगी लेकिन डांस फ्लोर में तेज साउंड में ज्योति की आवाज गुम हो गयी.

ज्योति रट जा रही थी और स्टीव लगातार तेजी से ज्योति को चोदे जा रहा था. एक हाथ से स्टीव ने कुतिया स्टाइल में चोदते हुए ज्योति के बाल पकड़ा हुआ था और दूसरे हाथ से ज्योति के चुचे दबा रहा था. मेरी रांड ज्योति पहली बार 8 इंच का लण्ड ले रही थी दर्द से बुरा हाल था पर स्टीव रुकने का नाम नहीं ले रहा था. करीब आधे घंटे तक चोदने के बाद स्टीव ने अपने लण्ड के पानी से ज्योति की चूत भर दी और डांस फ्लोर पे ज्योति की चड्डी से अपना लण्ड साफ़ कर उसकी पैंटी वापस रख ली.

ज्योति इस चुदाई के लिए तैयार नहीं थी लेकिन जिस बेरहमी से नीग्रो स्टीव ने ज्योति को चोदा उससे वो खुश हो गयी. चुत में दर्द की वजह से वो चल नहीं पा रही थी लेकिन चेहरे पे एक अजीब सी संतुष्टि थी ज्योति के. स्टीव ने सहारा देकर ज्योति को लेकर आया मैंने पूछा क्या हुआ तो ज्योति ने कहा पैर में मोच आगयी. तो दूसरी तरफ जोनसन को गले लगा के स्टीव ने कहा कि मज़ा आगे. इस तरह गोवा में नीग्रो से ज्योति की चुदाई का कार्यक्रम शुरू होंगे. इस कहानी में बस इतना ही अगली कहानी में बताऊंगा की कैसे गोवा में मेरी ज्योति दो नीग्रो से एक साथ चुदी और कैसे 10 इंच के मोटे काले लण्ड को चूसकर जोनसन ने ज्योति को अपना दीवाना बनाया.

You might also like