Home / Hinglish SEX Kahani / Bhabhi ki Chudai / कल्पना भाभी की चुदाई की सिसकिया- Bhabhi chudai kahaniya

कल्पना भाभी की चुदाई की सिसकिया- Bhabhi chudai kahaniya

राजेश को कॉल कर के बुला लिया कल्पना भाभी ने अपने घर पर. उसका हज़्बंद किसी काम से 2 दिन के लिए देल्ही गया हुआ था और भाभी ने छुड़वाने के लिए ही अपने लवर को बुलाया हुआ था. बेटे ने जब सुबह के नस्टे पर भाभी जी से बात की तो भाभी ने आज सामने से ही उसे स्विम्मिंग पूल पर जाने की इजाज़त दे दी थी. वो जानती थी की बेटा स्विम्मिंग पूल पर गया तो वो शाम के पहले वापस नही आएगा. और इतने टाइम तक वो अपनी चुत को राजेश से मरवा सकती थी. वैसे राजेश ने काफ़ी बार इस भाभी को चोदा था.

और आज भी राजेश और कल्पना भाभी की चुद़वाया चालू हो गई जब लवर घर पर आ गया. राजेश को अपने बेडरूम मे ले जाना चाहती थी लेकिन राजेश का तो लंड खड़ा हो चुका था और उसने वही पर हॉल मे भाभी को छोड़ना चाहा. भाभी ने पहले तो माना किया लेकिन फिर वो भी वही हॉल मे अपनी चुत छुड़वाने के लिए राज़ी हो गई. और चुदाई के लिए लंड को एकदम कदम करने के लिए भाभी ने उसे अपने मूह मे ले लिया. राजेश का टाइट लंड भाभी के मूह मे जाते ही और भी कड़क होता गया. और इधर भाभी की चुत मे भी चीर्छिराहट बढ़ती जा रही थी. और फिर कैसे राजेश ने भाभी को चोदा वो आप भी आज के इस देसी सेक्स वीडियो मे देख ही सकते हो.

राजेश ने कल्पना भाभी को सोफे का माता पकड़ के लिटा दिया. और वो उसके पिच्चे अपना खड़ा हुआ लोड्‍ा ले के आ गया. और उसने इसी पोज़ मे कल्पना भाभी को चोदा भी. आप भी देखेंगे की कैसे भाभी सोफा पकड़ के अपनी चुत को चुदया रही है. पूरे कमरे मे चुदाई की सिसकिया गूँज रही थी और कल्पना भाभी अपनी गान्ड को हिला हिला के चुदाई का मज़ा ले रही थी.

वैधानिक चेतावनी : यह साइट पूर्ण रूप से व्यस्कों के लिये है। यदि आपकी आयु 18 वर्ष या उससे कम है तो कृपया इस साइट को बंद करके बाहर निकल जायें। इस साइट पर प्रकाशित सभी कहानियाँ व तस्वीरे पाठकों के द्वारा भेजी गई हैं। कहानियों में पाठकों के व्यक्तिगत् विचार हो सकते हैं, इन कहानियों व तस्वीरों का सम्पादक अथवा प्रबंधन वर्ग से कोई भी सम्बन्ध नहीं है। आप अगर कुछ अनुभव रखते हों तो मेल के द्वार उसे भेजें