मेरी देसी नौकरानी

प्रेषक : सोनू …

हेल्लो दोस्तों.. मेरा नाम सोनू है। में आपके लिये और मेरी नौकरानी का एक और नया अनुभव लेकर आया हूँ। मेरी उम्र 24 साल है और लम्बाई 6 फीट है और अब आपका समय ख़राब ना करते हुए में सीधा मेरी स्टोरी पर आता हूँ। में काम के सिलसिले से एक गावं में रहता हूँ और एकदम मस्त और हैप्पी लाईफ जी रहा हूँ। में गावं से कुछ दूरी पर रहता हूँ और वहां पर एक मकान किराये पर ले रखा है। मैंने जाने के बाद वहां पर देखा कि मकान अच्छा था.. लेकिन वहां खाने पीने की प्रोब्लम थी। 3-4 दिन तक मैंने बहुत तलाश की.. अगर मुझे कोई काम करने के लिये मिल जाये.. लेकिन कोई नहीं मिला।

कुछ दिनों बाद एक लड़की मिली.. जो कि घर के काम करती है। फिर मैंने उससे पूछा कि घर का काम करना है.. खाना बनाना, कपड़े धोना और घर साफ करना.. क्या ये सब करोगी.. में तुम्हे अच्छी पेमेंट दे दूँगा। उसने कहा कि में पास के गावं में रहती हूँ। मुझे आने जाने में दूर पड़ता है। मैंने कहा कि सोच लो और कर सकती हो तो बताओ। उसने कहा कि मुझे काम तो करना है.. लेकिन रहने की जगह नहीं है.. तो मैंने कहा कि यहीं रह लो.. वैसे भी में तो जॉब पर रहता हूँ और शाम को आता हूँ। ठीक है.. में मेरे घरवालों से पूछकर बताती हूँ। 2 दिन बाद उसने हाँ कर दी.. उसे घर में एक रूम दे दिया और वही रहने को कहा। फिर सब काम समझा दिया.. वो सब काम अच्छे से कर रही थी.. मेरी भी टेन्शन ख़त्म हो गई थी। फिर उससे मेरी जान पहचान बढ़ा ली.. वो 20 साल की थी। उसके घर पर माता पिता थे और 3 बहनें थी। वो बहुत ग़रीब थे.. इसीलिये उसने यह काम करने को हाँ कह दिया.. वो दिखने में अच्छी थी.. लेकिन सांवली थी और उसके बूब्स बड़े थे.. वो अंदर कुछ नहीं पहनती थी।

उसके पास 2 ड्रेस थी.. वो भी कई जगह से फटे हुए थे। जब वो किसी काम को करने के लिये हाथ ऊपर करती.. तो उसमें से उसके अंडरआर्म्स के बाल दिखते थे और वो जब भी पास होती.. तो बहुत बदबू आती.. उसके पसीने से उसकी ड्रेस गीली हो जाती थी। मैंने उससे कहा कि तुम्हारे पास ड्रेस नहीं है क्या? तो उसने कहा कि नहीं। फिर मैंने कहा कि कल में लेकर आता हूँ। वो बोली कि कोई ज़रूरत नहीं.. क्यों परेशान होते हो.. कोई बात नहीं ले आऊंगा। 2 ड्रेस ले ली मस्त वाली और उसे दी और उसे कहा कि पहनकर दिखाओ.. कैसी दिखती हो। वो अंदर गई और वो अंदर से बाहर नहीं आ रही थी। फिर मैंने उससे पूछा कि पहन ली या नहीं.. जल्दी बाहर आओ.. तो वो शरमाते हुए बाहर आ गई। मैंने उससे कहा कि वाह क्या मस्त लग रही हो.. ज़रा पीछे से घूमकर दिखाओ.. उसकी गांड बड़ी मस्त लग रही थी.. ज़रा हाथ ऊपर करो.. फिटिंग में आ रही है या नहीं। वो नहीं नहीं कह रही थी। फिर मैंने उससे कहा कि करोगी नहीं.. तो पता कैसे चलेगा।

उसने हाथ ऊपर किये.. में देखकर दंग रह गया। इतने बड़े और घने बाल थे.. वो शरमाने लगी। में उसके पास जाकर ड्रेस को देखने का नाटक किया और कहा कि ठीक है.. अच्छे से आ रही है। फिर मैंने उससे पूछा कि तुम मूवी नहीं देखती क्या? तो उसने कहा कि टी.वी नहीं है। मैंने कहा कि कल रात में देखेंगे और एक ब्लू फिल्म चलाई 2x थी.. स्टोरी के साथ हम मस्त देखने लगे और उससे कहा कि पास आ जाओ.. वरना ठीक से नहीं दिखेगा। मूवी में जैसे ही लड़का उसे किस करने लगा.. तो वो शरमाने लगी। उसने पूछा कि तूने कभी ऐसा किया है क्या? उसने नहीं कहा और फिर मैंने उसके कंधे पर हाथ रखा और उसके बूब्स मसलने लगा.. वो गर्म होने लगी। उससे पूछा कि चलो हम भी एक बार करके देखते है। वो कुछ नहीं बोली.. चुपचाप नीचे देखती रही। में उसके पास गया और उसका चेहरा ऊपर किया और किस करने लगा.. वो कुछ नहीं बोली। 5 मिनट के बाद वो भी मेरा साथ देने लगी और किस करने के बाद वो भी गर्म हो चुकी थी।

मैंने उसको ड्रेस निकालने को कहा और बाहर से ही बूब्स पर हाथ फेरने लगा। उसने ऊपर से ही अपने बूब्स पर हाथ लगा रखा था। फिर उसे किस किया और उसी बीच उसका हाथ ढीला हुआ.. तो ड्रेस निकाल दिया। उसने तो अपनी आँखे बंद कर ली थी.. उसके बूब्स इतने सॉफ्ट थे। मैंने जैसे ही उनको देखा और चूसने लगा.. वो सिसकारियां भरने लगी और उसके हाथ ऊपर किये और उससे पूछा कि बाल तो बहुत है.. कभी शेव नहीं करती हो क्या? उसने कहा कि नहीं और उन्हे सूंघने लगा और में तो पागल हो गया और उसे पूरा नंगा कर दिया और उसे उठाकर बेड पर ले आया और उसकी बालों से भरी चूत को देखने लगा.. बालों के कारण कुछ नहीं दिख रहा था। मैंने बालो को साईड में करके देखा.. तो वो वर्जिन लग रही थी और में झट से चूसने लगा और वो मेरा सर जोर से चूत पर दबा रही थी और 10 मिनट बाद वो झड़ गई। दोस्तों ये कहानी आप xVasna.com पर पड़ रहे है।

मैंने उसे देखा और पूछा कि कैसा लगा.. वो बोली कि अच्छा लगा। फिर मैंने कहा कि अब तुम भी मेरा लंड मुँह में ले लो.. वो चूसने लगी। मेरा लंड जैसे ही खड़ा हुआ तो उससे कहा कि बस हो गया.. अब रुक जाओ। फिर चूत को रगड़ा और लंड को घिसने लगा और धीरे धीरे लंड चूत में अंदर डालने लगा.. उसे बहुत दर्द हो रहा था.. कहने लगी और एक झटका मारा और आधा लंड अंदर चला गया.. वो ज़ोर से चिल्लाई.. मर गई और में उसे किस करने लगा। उसकी आँखों से आसूं निकल आये। फिर वापस एक झटका मारा और पूरा लंड अंदर चला गया और उसके बूब्स चूसने लगा। कुछ देर बाद वो अकड़ने लगी.. में समझ गया कि दर्द कम हो गया। फिर उसे चोदना शुरू किया और उसे जमकर चोदा और 30 मिनट के बाद में उसकी चूत में झड़ गया। कुछ देर वैसे रहने के बाद वो मेरे बाल सहलाने लगी.. वो पसीने से पूरी गीली हो गई थी। उसके अंडरआर्म्स पूरे गीले हो गये थे और मस्त सेक्सी स्मेल आ रही थी। मेरा लंड वापस टाईट हो गया और उसे 35 मिनट तक चोदा और उसकी चूत में वीर्य छोड़कर उसके ऊपर लेट गया। उससे पूछा कि कैसा लगा.. वो शरमाई और कहा कि अच्छा लगा और उसने मुझे किस किया। फिर मैंने कहा कि आज से तुम मेरे साथ मेरे बेड पर ही सोया करो.. हम ऐसे ही सोयेंगे और में उसे जमकर चोदा करता था ।।

धन्यवाद …

वैधानिक चेतावनी : यह साइट पूर्ण रूप से व्यस्कों के लिये है। यदि आपकी आयु 18 वर्ष या उससे कम है तो कृपया इस साइट को बंद करके बाहर निकल जायें। इस साइट पर प्रकाशित सभी कहानियाँ व तस्वीरे पाठकों के द्वारा भेजी गई हैं। कहानियों में पाठकों के व्यक्तिगत् विचार हो सकते हैं, इन कहानियों व तस्वीरों का सम्पादक अथवा प्रबंधन वर्ग से कोई भी सम्बन्ध नहीं है। आप अगर कुछ अनुभव रखते हों तो मेल के द्वार उसे भेजें