xVasna.com
Desi SEX Kahaniya

मौसी की चूत पर बाल हैं!

अगर मैं कहूँ की मेरी मौसी की चूत के ऊपर बाल हैं तो आप कहेंगे की तुझे कैसे पता बे भोसड़ीवाले! तो मैं कहूँगा की मैं अपनी इस हॉट मौसी को बहुत बार चोद चूका हूँ और उसके तीन में से दो बच्चे तो मेरे लंड के बिज से ही पैदा हुए हैं.

मौसी हमारे बगल में ही रहती है और वैसे वो अपने सामजिक जीवन में बहुत खुश और व्यतीत लगती हैं. लेकिन अंदर की बात कहूँ तो मौसा का छोटू लंड मौसी की चूत की आग को शांत करने में पूरी तरह से samarth नहीं हैं. ज्योत्यों कार के मौसी ने शादी का पहला साल तो निकाल दिया लेकिन उसके बाद तो अपनी चूत की हवस को ठंडा करने के लिए मेरे साथ रिश्ते में जुड़ गई. तब तो मैं बहुत छोटा था और मुझे लंड, चूत, गांड और भोसड़े वगेरह का इतना ज्ञान भी नहीं था. लेकिन मेरी इस मौसी गायत्री ने ही मुझे सेक्स का पंडित बनाया और मुझे सेक्स के सभी आसन सिखा दिए. मौसी की चूत में मैं अब कितनी बार लंड डाला हैं वो तो मुझे खुद को भी याद नहीं हैं. आज के इस देसी सेक्स वीडियो में आप मौसी की चुदाई को ही देख रहे हो.

मौसी की चूत चोदी धीरे धीरे

आज आप देखेंगे की मौसी की बालवाली चूत में कैसे मैं अपने लंड को सेट कर रहा हूँ. और मौसी जी बड़े प्यार से सिसकियाँ ले रही हैं. ढीली चूत में लंड को घुसने में भला कैसी दिक्कत. मौसी की चूत में लंड आराम से समां गया और मैं हौले हौले से उसे चोदने लगा.

आप भी देखें की कैसी मौसी कराहते हुए मेरे बड़े लंड के झटके अपनी चूत में ले रही हैं. मौसी की चूत चुदाई देख के आप का लंड खड़ा हुआ या नहीं? वीडियो पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर जरुर करें. आप के कमेन्ट पढ़ के हमें बहुत अच्छा लगता हैं.

You might also like