सुबह सुबह बीवी को चोदा (Subah Subah Biwi ko Choda)

0

सुबह का वक्त था, बाहर बहुत ठंडी थी. मेरा लंड पेशाब और चुदाई दोनो की वजह से एकदम गरम हो चुका था.. ब्लू नाइटी मे मेरी वाइफ के बूब्स एकदम सेट लग रहे थे. उपर से मैने रात को ही बीवी को चोदा था इसलिए उसने ब्रा पेंटी भी पहने नही थे. उसके निपल्स उसकी नाइटी के उपर शेप बना रहे थे और आधी नींद मे ही मेरे लंड महाराज मे पूरी गर्मी आ चुकी थी. मैने धीरे से अपनी बीवी की चूंचियो के उपर हाथ रखा तो उसकी नींद भी खुल गई.

वो मेरे सामने देख के हंस पड़ी और बोली, रात मे हुआ नही क्या आप का?

तो मैने अपने लंड को पूछकरते हुए कहा, एक चुदाई से थोड़ी ना होता है और आज वैसे भी ऑफीस की च्छुटी है.

बीवी ने अपनी नाइटी को सही करते हुए पुचछा, चाय बना लाओ पहले?

मैने उसके बूब्स दबाते हुए कहा, नही पहले तेरा दूध पीना है डार्लिंग.

मेरी बीवी मेरे पास आ गई और उसने मेरे लंड को अपने हाथ मे ले लिया. इस से पहले भी मैने बहुत बार नींद से उठ के बीवी को चोदा था; इसलिए वो भी आदि थी मेरी आदतो से. मैने उसकी नाइटी को उपर उठा के उसके बूब्स को अपने मूह मे ले लिया. उसके निपल्स कड़क थे और उसके मूह से सिसकिया निकल रही थी मेरे बूब्स चूसने की वजह से. उसके हाथ मे मेरा लंड था जो अब तन के पूरा 7 इंच का हो चुका था. उसने जैसे ही मुति दबाई मेरे मूह से भी सिसकी निकल पड़ी. मैने उसे अपनी बाहो मे भर लिया और उसके कंधे, गालो और होंठो पर किस करने लगा. मेरी बीवी भी गरम चुकी थी और अब वो मेरा लोड्‍ा मूह मे लेने के मूड मे भी लग रही थी.

मैने उसके माथे पर आए हुए बालो को साइड मे हटते हुए कहा, चलो चूसो ना मेरा.

वो हँसी और फट से मेरी टाँगो के पास आ गई. मैने अपने लंड को उसके मूह मे दे दिया और वो किसी पोर्नस्तर के जैसे ही मेरे लोड को चूस रही थी. वो पूरे लोड को अपने मूह मे ले के फिर उसके उपर ऐसे प्यार भरे चुस्से लगा रही थी की मेरा लंड तो और टाइट होता जा रहा था. वाइफ ने करीब 5 मिनिट्स तक मेरे लंड पर चुस्से लगाए और उहनन्न उहन की आवाज़ निकली. अब मैने वाइफ की चुत मरने का मन बना लिया था इसलिए मैने उसकी टांगे खोल के अपने लंड को उसकी चुत पर रख दिया.

फिर कैसे मैने अपनी बीवी को चोदा वो आज के इस देसी सेक्स वीडियो मे आप देख सकते है. मेरी बीवी ने चुदाई मे पूरा सपोर्ट किया और अपनी सेक्सी गान्ड को उठा के मेरे साथ चुदाई की. दोस्तो आप को मेरा और मेरी वाइफ का यह सेक्स वीडियो कैसा लगा? मैं अपनी बीवी की गान्ड भी मराता हू और उसका वीडियो भी जल्दी ही आप लोगो के लिए भेजूँगा!

You might also like